Header Ads

बाबा रामदेव ने जब से स्वदेशी उत्पाद की मुहिम शुरु की है तब से मीडिया वालोँ को बुखार आ गया सारे एंकरोँ ने उल्टियाँ करना शुरु कर दिया है

बाबा रामदेव जी ने जब से स्वदेशी उत्पाद बनाने और लोगोँ तक उचित दाम तक पहुँचाने की मुहिम शुरु की है तब से मीडिया वालोँ को बुखार आ गया सारे एंकरोँ ने उल्टियाँ करना शुरु कर दिया है बाबा को व्यापारी बताया जा रहा है.
आईये जाने मीडिया और हमारे आदर्श खिलाड़ी अभिनेता बाबा का समर्थन क्योँ नहीँ करते.
हमारे आदर्श खिलाड़ियो और अभिनेताओँ को खरीद चुकी पेप्सी कोका कोला की बिक्री पिछले तीन साल मेँ 30% तक कम हुई है. पतंजलि और स्वदेशी ब्राँड के प्रयोग के कारण हिन्दुस्तान यूनीलीवर और कई विदेशी ब्राँडोँ की लूट कम होती जा रही है.  योग के कारण दवाईयोँ की बिक्री कम होती जा रही है . ब्लैक मनी का काफी बड़ा हिस्सा मिडिया घरानोँ और अभिनेताओँ का भी है.  बाबा खुलकर काँग्रेस के खिलाफ बोलते हैँ जबकि पूरा मीडिया किसी ना किसी रिश्ते मेँ काँग्रेस से जुड़ा हुआ है.

कुछ प्रमुख न्यूज ग्रुप की हकीकत.
NDTV 24X7 की ग्रुप एडिटर बरखा दत्त और हिन्दुस्तान टाईम्स ग्रुप के एडिटर वीर सांघवी का नाम टेलीकॉम घोटाले के मामले में सीबीआई के दस्तावेज़ों में बतौर दलाल दर्ज है. बरखा दत्त पर एडमिरल सुरेश मेहता ने कारगिल युद्ध मेँ उनकी गलत रिपोर्टिँग के कारण तीन जवानोँ की मौत का आरोप
लगाया था. नीरा राडिया केस मेँ बरखा दत्त के साथ प्रभु चावला AAJ TAK का नाम भी है.

CNN-IBN के एडिटर-इन-चीफ और मालिक राजदीप सरदेसाई का नाम संसद नोटकांड मामले में बतौर सीडी मैनेजर सामने आया था.

अरुंधती रॉय प्रणव रॉय (NDTV) की भांजी हैं प्रणव रॉय की पत्नी राधिका रॉय बृन्दा करात की बहन हैं
बृन्दा करात प्रकाश करात (CPI) की पत्नी हैं CPI(M) के एक वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी की पत्नी सीमा चिश्ती इंडियन एक्सप्रेस की रेजिडेण्ट एडीटर हैं .
 
राजदीप सरदेसाई पहले NDTV में थे, अब CNN-IBN के है राजदीप सरदेसाई की पत्नी सागरिका घोष दूरदर्शन के पूर्व महानिदेशक भास्कर घोष की पुत्री है.

NEWS 24 की चैयरमैन अनुराधा प्रसाद BCCI वाईस प्रेसीडेँट राजीव शुक्ल काँग्रेसी की पत्नि है.

अब मिडिया वालोँ को मिर्ची लगना तो स्वभाविक है

1 टिप्पणी:

  1. एक मौलाना ने गैर-मुस्लिमों के सर कलम करने की बात कही और मीडिया चुप रहा. हिन्दू के लिये अलग और मुस्लिम के लिये अलग मापदण्ड हैं.

    जवाब देंहटाएं

Blogger द्वारा संचालित.