Header Ads

कांग्रेस देश को बताए कि जो चंदा कांग्रेस को मिला वह पूर्ण रूप से काला धन रहित है.

सिरसा 11 जून 2011.
1. बाबा रामदेव जी से बार-बार हिसाब मांगने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने 4 मंत्रियों पर तो करारा प्रहार किया लेकिन अपनी पार्टी से हिसाब नही मांग रहे ? जो सबसे पहले मांगना चाहिए था.
2. अजीब बात है देश के अनेक लोग बाबा को अनशन से पहले हिसाब देना चाहिए था पर जोर दे रहे हैं. लेकिन एक भी हिसाब मांगने वाली पार्टी से हि...साब देने को नही कह रहा. जाहिर है दाल काली है. तथा बहती गंगा में हाथ धोने वालों की तूती बोल रही है जो वास्तव में देश, समाज, लोकतंत्र के लिए अशुभ है. देश जो घोटालों व भ्रष्टाचार का सागर बन रहा है की जुम्मेदारी सरकार के साथ-साथ इनकी भी है. समय आने पर देश हिसाब लेगा ही लेगा.
3. कांग्रेस के कारणधारों को ये नहीं भूलना चाहिए कि देश के जिन आदरणीय नागरिकों को " मुठ्ठी भर लोग " कह कर अपमानित करवाया जा रहा है, यह उन्ही की करामात है जिसकी बदौलत कांग्रेस " उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, व गुजरात " की सत्ता से दशकों से बाहर बैठी है. इसके अतिरिक्त M.P., H.P. व पंजाब सहित अनेक प्रदेशों की सत्ता से आज भी बाहर इन्ही मुठ्ठी भर लोगों की कारामात से तो बैठी है. कांग्रेस को बोलने से पहले अपने गिरेबान में झाँक लेना चाहिए.

सिरसा 10 जून 2011.
1. IBN-7 के कार्यक्रम " एजेंडा " में चैनल के आशुतोष व संदीप चौधरी जिस ढंग से सवाल पूछते हैं वह प्रशंसनीय है. लेकिन सवाल के बाद जैसे ही सामने वाला बोलना शुरू करता है ये लोग बीच में टोकना शरू कर देते हैं जो घोर निंदनीय है.
2. संदीप चौधरी की कौशिश अपने शब्द व गलत सोच तक को सामने वाले के मुंह में डालने की रहती है. यह तो यह भी मानने के लिए राज़ी नहीं कि कोई आत्मरक्षा हेतु लाइसेंस लेकर हथियार रख सकता है. जबकि देश के करोड़ों लोगों के पास हथियार व लाइसेंस मौजूद है. बाबा रामदेव जी के सेना-गठन के बयान को लेकर " एजेंडा " में यही हुआ. हमारी मांग है कि ये दोनों एक को छोड़ें. प्रोग्राम में आना या बीच मे टोकना.
3. कांग्रेस के मांगने पर बाबा रामदेव जी ने पूरा हिसाब दे दिया. अब कांग्रेस को पार्टी का पूरा हिसाब देश को देना चाहिए.
4. कांग्रेस नेता रशीद अल्वी द्वारा बाबा रामदेव जी से 11 हजार करोड़ का हिसाब मांगने का आधार झूठ के अतिरिक्त क्या है देश को बताया जाए.
5. अन्ना के अनशन के बाद आज देश व समाज को " हरि जय सिंह " द्वारा लिखे लेख की जरुरत है न कि " अरुण नेहरु व विजय चोपड़ा " द्वारा लिखे जा रहे भटकाने वाले लेख की.
सिरसा 9 जून 2011.
1. जिस सरकार ने मानवता व लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया के समर्थन में बयान देकर धार्मिक उच्च पद पर आसीन पूजनीय शंकराचार्य ने धर्म के साथ क्यों खिलवाड़ किया ये तो वही जाने.
2. अगर सरकार वास्तव में भ्रष्टाचार / कालाधन विरोधी है तो कानून बना कर पुख्ता करे कि भविष्य में गठबंधन सरकार नही बन सकेगी. सरकार बहुमत वाली पार्टी ही बना पाएगी.
3. सभी पार्टी अपने धन व धन स्त्रोत्रका का पूरा-पूरा विवरण हर साल देश के सामने रखेगी.
4. जिस तर्ज़ पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बाबा से मांग कर रहे हैं उसी तर्ज़ पर कांग्रेस देश को बताए कि जो चंदा कांग्रेस को मिला वह पूर्ण रूप से काला धन रहित है.

1 टिप्पणी:

Blogger द्वारा संचालित.